Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

अल्लाह तेरा शुक्र – अभी -अभी गेर मूलकियो के लिए 3 महीने की मुद्दत और बढ़ादी अब तीन महीने तक कोई दिक़्क़त नहीं होगी

यूएई में, सरकार ने वो गेर मुल्की जो UAE मैं गेर क़ानूनी तरीक़े से रह रहे है उनको वापसी के लिए के लिए तीन महीने की मोहलत देने की घोषणा की है ।तीन महीने के भीतर जाने वालों पर कोई जुर्माना नहीं लगाया जाएगा

एमिरती समाचार एजेंसी डब्ल्यूएएम के अनुसार, यूएई फेडरल अथॉरिटी फॉर सिटिजनशिप एंड आइडेंटिटी का कहना है कि रेजीडेंसी और रेजीडेंसी कानून का उल्लंघन करने वाले विदेशियों के लिए समय सीमा 18 अगस्त से 17 नवंबर, 2020 तक बढ़ा दी गई है।

रेजिडेंस एंड सिटिजनशिप इंस्टीट्यूट में विदेशियों के कार्यवाहक जनरल रकन अल-रशीदी ने कहा है कि जो विदेशी यूएई में अवैध रूप से रह रहे हैं, वे दिए गए अवधि के दौरान यूएई छोड़ देंगे और उनके लिए कोई जुर्माना नहीं होगा और ना ही उन्हें ब्लैक लिस्टेड किया जाएगा।

जनरल राकन ने कहा कि अवैध प्रवासी जो अबू धाबी, शारजाह और रास अल खैमा हवाई अड्डों से अपने देश लौटना चाहते हैं, उन्हें उड़ान से कम से कम 6 घंटे पहले हवाई अड्डे पर पहुंचना चाहिए।जबकि अप्रवासी दुबई हवाई अड्डे के माध्यम से यात्रा करने के इच्छुक लोगों को प्रस्थान से कम से कम 48 घंटे पहले विमानन प्राधिकरण के प्रतिनियुक्ति केंद्र से संपर्क करना चाहिए।

जनरल राकन, जो एजेंसी में विदेशी मामलों के प्रभारी हैं, ने आगे कहा कि लाभार्थियों को अपने पासपोर्ट के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचना चाहिए और उड़ान से पहले टिकट की पुष्टि करनी चाहिए ताकि उन्हें यात्रा के मामलों को पूरा करने में किसी भी देरी का सामना न करना पड़े।

अधिक जानकारी के लिए, निवास और नागरिकता प्राधिकरण ने टेलीफोन नंबर 800453 को निर्दिष्ट किया है, जिसे सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक कार्य दिवसों में संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *