Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

अल्लाह तेरा शुक्र . मलिक सलमान ने धमाकेदार एलान कर दिया , सबको ख़ुशख़बरी सुनादी

एमिरेट्स न्यूज ने बताया है कि किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज ने एक सार्वजनिक (Publicly) घोषणा की है कि वह चाहते हैं कि उनके राज्य के निवासी उन्हें लिखें और उन्हें अवगत कराएं कि अगर उन पर अत्याचार किया जा रहा है या यदि उनके साथ धार्मिक व्यवहार नहीं किया जाता है।

<

मलिक सलमान चाहते हैं कि वह उन्हें सीधे मेल भेजे या मुफ्त में पत्र भेजे । वह चाहते है कि उनकी अवाम खुश रहें और आराम से जीवन व्यतीत करें। उन्होंने यह भी कहा कि वह कभी यह सोच नहीं पाएंगे कि उनके नेतृत्व में उनके लोगों ने उत्पीड़न का जीवन जिया है और उन्हें न्याय से वंचित रखा गया।

सभी डाकघर के कर्मचारियों को इन शिकायतों को स्वीकार करना चाहिए और उन्हें बताना होगा कि भले ही वे मेरे अपने बेटे, पोते या परिवार के हों। उन सभी कर्मचारियों को यह बताएं कि जो कोई भी नागरिकों को शिकायतें भेजने से हतोत्साहित करने की कोशिश करता है या उसे यह बताने की कोशिश करता है कि वह कितना भी छोटा क्यों न हो, वह कड़ी सजा का अधिकारी होगा। अगर मेरा बच्चा कुछ भी गलत करता है तो भी मैं कार्रवाई करूंगा।

राजा ने उन लोगों का भी आह्वान किया है, जो उन नागरिकों को तंग करने की कोशिश करते हैं, जिन पर अत्याचार हो रहा है या उन पर अत्याचार देखा गया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि वह उन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे, भले ही वे उनके बच्चे या परिवार के लोग हों, जो सार्वजनिक संपत्ति का दुरुपयोग करते हैं या भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

उन्होंने पहले ही एक भाषण में कहा है कि “यहां तक ​​कि मैं  भी कानून से ऊपर नहीं हूं।” इस तरह के नेतृत्व को कभी नहीं देखा जा सकता हैजो नेता अपने लोगों के दर्द को आगे लाता है और घावों के लिए एक पट्टी प्रदान करने की कोशिश करता है वह वास्तव में अपने मिशन में जल्द ही सफल होगा।

वह नहीं चाहता कि ईश्वर उसे दंडित करे और सबसे अच्छा तरीका है कि वह अपने लोगों को खुश रखे और उन्हें सभी मुसीबतों से बचाए रखेअगर आप भी मलिक सलमान को शिकायत भेजना चाहते है तो नीचे दिए गए FAX No पर भेज सकते है।

Loading...
  • King Salman bin Abdul Aziz Al Saud, The Custodian of The Two Holy Mosques
  • Office of His Majesty the King Royal Court, Riyadh, Kingdom of Saudi Arabia
  • Fax: (via Ministry of the Interior) 011 966 11 403 3125
  • Salutation: Your Majesty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *