Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

कुवैत में अपने सिविल आईडी जानकारी अपडेट करने के लिए देने होंगे पूरे इतने केडी, CBK का ऐलान !

कुवैत शहर में सिविल आईडी को अपडेट करने के लिए कुवैत सेंट्रल बैंक से मंज़ूरी ले ली है। बताया जा रहा है सिविल आईडी को अपडेट करने के लिए हर एक ग्राहक से पूरे 1 दीनार लेने का फैसला हुआ है जिसकी मंज़ूरी खुद सेंट्रल बैंक ऑफ़ कुवैत (central bank of kuwait) ने दी है। इससे ग्राहकों की सिविल आईडी पूरी जानकारी सही सही अपडेट हो जाएंगी।

<

सूत्रों और सुरक्षा रिपोर्ट के मुताबिक, मिली जानकारी से पता चला कि कुवैत शहर में नई फीस 2019 1 जुलाई की तीसरी तिमाही की शुरुआत से लागू होने वाली है। इस अवधि के दौरान, ग्राहकों को सिविल आईडी कार्ड ( civil id card ) की समाप्ति तिथि से कम से कम एक महीने पहले लगातार 3 पाठ संदेशों के माध्यम से संपर्क किया जाएगा। एक दीनार लेने के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ कुवैत ने मंज़ूरी दे दी है .

आपको बता दे कि सेंट्रल बैंक ऑफ़ कुवैत (central bank of kuwait ) ने बैंकों से एक दिन का शुल्क जमा करने के अनुरोध को मंजूरी दे दी है, बशर्ते कि चार शर्तें पूरी हों। शहर में नई फीस 2019 1 जुलाई की तीसरी तिमाही की शुरुआत से लागू हो जायेगी। अब आने वाले दिनों में 1 दीनार देने पर बैंक के साथ सिविल आईडी जानकारी अपडेट होंगी।

Loading...