Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

कुवैत में बेचीं गयी महिला को बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने इसतरह से बचाकर कर लाया वतन!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल जो अब भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं। इन्होने अपने दिलेरी से कुवैत मे फंसी एक 45 वर्षीय महिला की जान बचायी और उसे वापस अपने वतन भारत लाया। बताया जा रहा है कि महिला कुवैत में एक दास के रूप में बेची गई थी।

उसे विश्वास था कि वह एक हाउसकीपिंग की नौकरी करेगी मगर उसके सपने और सोच पानी फिर गया।

Loading...

सूत्रों से पता चला है कि महिला का नाम वीना बेदी है जो कथित तौर पर एक ट्रैवल एजेंट द्वारा एक पाकिस्तानी व्यक्ति को बेच दिया गया था, जिसने उसे विश्वास दिलाया था कि वह हर महीने 30,000 रुपये के वेतन के लिए उसकी जमीन पर गृहस्थी का काम करने में मदद करेगी। मगर तभी भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी ने घ’टना का पता चलने के बाद व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप किया। उन्होंने तुरंत विदेश मंत्रालय से संपर्क किया और एक तेज संचालन के बाद, बेदी को बीते दिन शुक्रवार को घर वापस लाया गया।

सनी को उनके प्रयास में दो NGO ने मदद की – जिनमें से एक कुवैत में है। सनी के पिता, दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, “गदर: एक प्रेम कथा” स्टार की सराहना करने के लिए ट्विटर पर गए। धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @aapkadharam पर लिखा, “Naukri samajh ke farz nibhana, Sunny bete (अपनी नौकरी को अपनी जिम्मेदारी मानें, बेटा)। ईश्वर आपको आशीर्वाद दे।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *