Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

बड़ी खबर : पायलट ने विमान से धक्के मार कर निकाला अरब परिवार को, करी थी यह हरकत !

विमान में एक मिस्र के परीवार को विमान चालक दल ने उतरने के लिए कहा मगर वे उतरने से इंकार कर रहे थे। जिसके बाद विमान चालक दल और पुलिस ने उन्हें निकालने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जिसमे वे सफल हुए इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

दरअसल वाकिया कुछ इस तरह से थी कि यह सब तब शुरू हुआ जब पत्नी ने अपनी सीट के किनारे हैंडबैग रखने का फैसला किया। एक केबिन क्रू सदस्य के साथ एक बहस के बाद एक मिस्र के परिवार को एक रोमानियाई विमान से पुलिस द्वारा हिंसक तरीके से हटा दिया गया था।

Loading...

देखे विडियो :

 

सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला कि महिला मोरक्को की नागरिक है इसने आपात्कालैन निकास के पास अपनी सीट के किनारे अपना हैंडबैग रखने का फैसला किया। बताया जा रहा है

यह परिवार मिस्र से फ्रांस जा रहा था और बुखारेस्ट में विमान रुक गया। वायु सुरक्षा नियमों के अनुसार, केबिन क्रू सदस्यों में से एक ने उसे अपने हैंडबैग को स्थानांतरित करने के लिए कहा क्योंकि इसे आपातकालीन निकास के पास नहीं रखा जाता है , दूसरी ओर, पत्नी ने तर्क दिया कि बैग में उसके सभी यात्रा दस्तावेज और अन्य महत्वपूर्ण लेख थे।

इन सब बहस के दौरान केबिन क्रू ने पुलिस को बुलाया, जिसने उन्हें विमान छोड़ने के लिए कहा। विमान से परिवार को निकालने के लिए पुलिस ने हर मुमकिन कोशिश की। एक क्लिप में पत्नी को चिल्लाते हुए और उसके बेटे को रोते हुए दिखाया गया है। बुखारेस्ट में मिस्र और मोरक्को के दूतावासों ने कहा कि यह पता लगाने के लिए एक जांच की जा रही है कि आखिर घटना क्या हुई। परिवार ने कथित तौर पर रोमानियाई विमान से हटाए जाने के बाद मिस्र की यात्रा के लिए एक और एयरलाइन का इस्तेमाल किया।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *