Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

बड़ी ख़बर: हुआ विमान हादसा, मुंबई एयरपोर्ट को किया गया बंद, अरब देश के लिए उड़ाने रद्द, इतने विमान को किया गया Divert!

मुंबई शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को आज मंगलवार को बंद कर दिया गया है। क्यूंकि राष्ट्र में लगातार भारी वर्षा जारी है। साथ ही कल देर रात इस हवाईअड्डे के रनवे पर लैंडिंग करते वक़्त एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यह घटना तब हुई, जब बोइंग विमान एसजी -6237 11.51 बजे के आसपास यहाँ उतरा। इस घटना के बाद, उड़ानों में देरी हुई है और फ्लाइटराडर 24 के अनुसार और मुंबई से आने और जाने वाली कुछ उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।

Loading...

सूत्रों के हवाले मिली जानकारी से पता चला कि स्पाइसजेट SG14 दुबई से मुंबई के लिए मंगलवार को 2.15 बजे निर्धारित किया गया था, 9 घंटे 45 मिनट की देरी थी। इंडिगो एयरलाइंस ने यात्रियों को सूचित करते हुए एक ट्विटर अपडेट दिया है कि एयरलाइन 3 जुलाई, 2019 तक मुंबई से आने और जाने वालों के लिए परिवर्तन / रद्द शुल्क माफी की पेशकश कर रही है। तो वहीँ 6.45 बजे आने वाली फ्लाइट अब 10.30 बजे आएगी। एक अन्य उड़ान, दुबई से मुंबई के लिए EK 504 सात घंटे की देरी से आई। अमीरात ईके 506 दो घंटे की देरी से थी और मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दोपहर 3.30 बजे पहुंचेगी।

बता दे कि एयर इंडिया की उड़ान AI 984 जो 1 जुलाई को दुबई से रात 11.44 बजे रवाना हुई थी, उसे मुंबई के बजाय बेंगलुरु भेज दिया गया। एक ट्विटर यूजर ने साझा किया कि बेंगलुरु के लिए डायवर्जन के बाद यात्री फंसे हुए हैं। एक अन्य यात्री ने मुंबई से दुबई के लिए एयर इंडिया एआई 911 की उड़ान पर ट्विटर पर कहा : यात्रियों को 2 जुलाई को सुबह 9 बजे से सुबह 6 बजे तक विमान में बैठने के लिए कहा गया। ट्विटर उन यात्रियों के मैसेज से भर गया है जो दुबई और मुंबई के बीच देरी से रद्द उड़ानों के कारण फंसे हुए हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *