Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

हम गेर मूलकियो के साथ खड़े है , बिन सलमान ने गेर मूलकियो,,,,

विदेशी श्रमिकों के लिए नवनिर्मित आवासीय भवनों का दौरा करते हुए, प्रिंस फैसल बिन सलमान ने कहा, “हमारा धर्म हमें सभी कर्मचारियों के साथ दया का व्यवहार करना सिखाता है।” हम उन्हें किसी भी प्रकार की शारीरिक या मनोवैज्ञानिक बी-मारी से पीड़ित नहीं होने देंगे।

<

उन्होंने कहा, “यहां आने वाले अप्रवासी अपने और अपने परिवार के लिए बेहतर और संतुलित जीवन चाहते हैं, जब तक वे यहां हैं और अपने देश नहीं लौटते हैं, हमारी जिम्मेदारी है, हम उनकी सुरक्षा और स्वास्थ्य की रक्षा करेंगे।” हर संभव कोशिश करेंगे।प्रिंस फैसल बिन सलमान ने कहा कि ये कार्यकर्ता सऊदी अरब के विकास में योगदान दे रहे हैं, यह किसी भी तरह का बोझ नहीं है।

हम चाहते हैं कि ये कार्यकर्ता सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सऊदी अरब से वापस आएं और उन्होंने सोचा कि उनका राष्ट्रीय विकास में योगदानकर्ताओं और मेहमानों के रूप में स्वागत है।गवर्नर मदीना ने स्पष्ट किया कि कुछ समय पहले श्रमिकों की आवास की आवश्यकता के मुद्दे की पहचान की गई थी, जिसके बाद थोड़े समय में काम किया गया था। कार्य प्रगति पर है।
मदीना मनोरा में तीन प्रमुख आवासीय परियोजनाएं चल रही हैं, जो अगले तीन महीनों के भीतर पूरी हो जाएंगी। इन परियोजनाओं के पूरा होने पर, श्रमिकों के आवास की 40% समस्याएं समाप्त हो जाएंगी। नगरपालिका और ग्रामीण मामलों के मंत्रालय द्वारा निगम परिसर में पांच नए स्थान भी आवंटित किए गए हैं। निजी क्षेत्र और निवेशक अगले 18 महीनों में आवासीय परियोजनाओं के निर्माण में मदद करेंगे।ये आवास अंतर्राष्ट्रीय पर्यावरण और स्वास्थ्य सिद्धांतों के अनुरूप होंगे।

 

अल-खलील क्षेत्र में 39,000 वर्ग मीटर की आवासीय परियोजना की यात्रा पर, प्रिंस फैसल बिन सलमान को सूचित किया गया था कि इस परियोजना में 976 आवास इकाइयां शामिल हैं। 900 उपासकों के लिए दो मंजिला मस्जिद भी बनाई जा रही है;श्रमिकों के लिए एक अलग इमारत में एक कैंटीन, सुपरमार्केट और जिम भी होंगे।

अन्य स्वास्थ्य सेवा कार्यालयों और सुरक्षा के साथ केंद्र की भी पूरी निगरानी की जा रही है।मदीना में श्रमिकों के लिए इन आवास परियोजनाओं का उद्देश्य पूरे समुदाय के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करना है।निजी क्षेत्र के श्रमिकों के लिए सुविधाओं की जिम्मेदारी को पूरा करने से महामारी के प्रसार को रोकने और श्रमिकों के लिए बेहतर वातावरण प्रदान करने में मदद मिलेगी।

आप खुद सोचिए अगर सौड़ी अरब को गेर मूलकियो को साऊदी अरब से निकालना होता तो वो उनके रेहने के लिए अलग घर क्यों बनाता उनके इंतज़ाम स्कूल वग़ैरा मैं क्यों करता !Source Urdunews.com

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *