दुबई से आने जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की सभी दुबई फ्लाइट पर लगे 15 दिनों के निलंबन को हटा दिया गया है। दुबई फ्लाइट शुरू होने की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दी है। एयर इण्डिया ने ऐलान किया है कि, “एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा संचालित दुबई की सभी फ्लाइट्स कल यानी 19 सितंबर से, पहले से तय शेड्यूल के अनुसार चलेंगी।” एयरलाइन ने अभी अभी इसकी घोषणा ट्विटर पर की है।

बता दें की इससे पहले आज ही दोपहर के दौरान जारी एक निर्देश में बताया गया था की, दुबई से आने जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की सभी फ्लाइट्स को 18 सितंबर से 15 अक्टूबर तक 15 दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया है। दरअसल 4 सितंबर को दुबई से भारत के जयपुर के लिए आ रही एक एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में यात्री के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह निर्णय लिया गया था। यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दुबई एविएशन अथॉरिटी ने उड़ानों को 15 दिन के लिए निलंबित करने का निर्णय लिया था।

दुबई से आने जाने वाली उड़ानों को निलंबित करने के बाद दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने शुक्रवार को होने वाली सभी एयर इंडिया एक्सप्रेस उड़ानों के लिए “रद्द” स्थिति दिखाना शुरू कर दिया था। फ़िलहाल अब सभी उड़ानों को पहले से तय शेड्यूल पर उड़ान भरने का निर्देश दे दिया गया है। बता दें की भारत और UAE के बीच एक समझौता हुआ है जिसका नाम ‘एयर बबल’ है। इस समझौते के तहत भारत और UAE के बीच कुछ सिमित उड़ानों का संचालन किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: सऊदी अरब में अब सोशल मीडिया पर ऐसा करना पड़ेगा भारी

 

सऊदी अरब में सोशल मीडिया पर ऐसा करना पड़ेगा भारी, होगी पांच साल की जेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here