Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

कोरोना के बीच आंध्र प्रदेश में रहस्यमयी बिमारी का आतंक, अचानक बीमार पड़े 292 लोग, एक की मौत

कोरोना पूरे विश्व में कहर बरपा रही है. इसी बीच आंध्र प्रदेश के एलुरू में एक रहस्यमय बीमारी फैल रही है. रविवार को एक व्यक्ति की जान चली गयी और करीब 292 लोग बीमार पड़ गये. पश्चिम गोदावरी जिले के चिकित्सा अधिकारी के मुताबिक 140 से अधिक रोगी उपचार के बाद अस्पतालों से घर जा चुके हैं, वहीं अन्य लोगों की हालत स्थिर है.

डॉक्टरों को अब तक यह पता नहीं चल सका है कि बीमारी किस वजह से फैली है. इस बीमारी में लोग अचानक से चक्कर आने के बाद बेहोश हो रहे हैं. चक्कर आने और दौरे पड़ने के लक्षणों के बाद एक 45 वर्षीय एक व्यक्ति को विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी मौत हो गई.

गांव में पहुंची विशेष टीम

अधिकतर लोग कुछ ही मिनट में सही हो गये लेकिन कम से कम सात लोगों को रविवार को बेहतर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, इश रहस्यमयी बीमारी का इलाज करने के लिए डॉक्टरों का विशेष दल एलुरू पहुंच गया है जो घर-घर जाकर पता लगा रहा है.

ये भी पढ़ेंः विवाह के दिन ही लड़की हुई कोरोना पॉजिटिव, कोविड सेंटर में दुल्हा-दुल्हन ने ऐसे रचाई शादी

बीजेपी सांसद ने जाना हाल

आंध्र प्रदेश के स्वास्थ्य आयुक्त कटमानेनी भास्कर भी हालात का जायजा लेने के लिए एलुरू पहुंचे हैं. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने प्रमुख सचिव नीलम साहनी से फोन पर बात की है. उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि हो सकता है कि किसी जहरीले पदार्थ की वजह से ये बीमारी फैली हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *