Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

Big Breaking: अभी-अभी जेद्दाह जा रहे विमान का बड़ा हादसा , फ्लाइट में लगी आग से मचा हड़कंप!

पाकिस्तान से एक खब़र सामने आई है जहाँ कल बीते दिन रविवार को बाउंड फ़्लाइट PK-759 को अल्लामा इक़बाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे लाहौर में वापस ले जाने के दौरान उसके एक इंजन में आग लग गयी और उसके बाद प्लेन की आपातकालीन लैंडिंग करवाई गयी. दर असल ये विमान से पकिस्तान से सऊदी अरब जे जेद्दाह शहर जा रही थी. उसके एक इंजन को टेक ऑफ करने के कुछ मिनट बाद आ’ग लग गई।

सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला कि विमान में कुल 200 से अधिक यात्री सवार थे और इंजन में आग लगने के बाद पायलट ने फ़ौरन बिना किसी देरी के कंट्रोल रूम को अलर्ट किया और इमरजेंसी लैंडिंग की मांग की।

Loading...

उन्होंने कहा कि पायलट ने विमान को सफलतापूर्वक उतारा और सारे यात्री सही सलामत रहे किसी को भी कोई नुक्सान नहीं पंहुचा. यात्रियों को दोपहर में एक और विमान से जेद्दा भेजा गया जबकि विमान को मरम्मत कार्य के लिए जमीन पर उतारा गया।

PIA के प्रवक्ता मशहुड ताजवार ने दावा किया कि विमान में आग नहीं लगी थी। बल्कि टेक-ऑफ के दौरान तकनीकी खराबी का पता चलने पर जल्द ही पीके -759 ने इमरजेंसी लैंडिंग की। कुछ हफ़्ते पहले पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक विमान को लाहौर हवाई अड्डे पर एक पक्षी से टकराने के बाद प्लेन की आपात कालीन लैंडिंग करवाई

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *