Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

Breaking :अभी-अभी: दिल्ली का सरकारी स्वास्थ्य सेवा कार्यालय में लगी भीषण आग, 500 कर्मचारी हुए…

दिल्ली के कड़कड़डूमा में DGHS कार्यालय में आज शुक्रवार की दोपहर भीषण आ’ग लग गयी जिसमे कुल 400 से 500 कर्मचारी काम करते हैं। DGHS ईमारत में धुएं के घने गुब्बारे को देखा जा सकता था। देखते देखते आ’ग पूरे ईमारत फैलती ही चलाई जा रही थी।

जब इसकी सुचना पुलिस व सुरक्षा बचाव दल को मिली तो उन्होंने बिना किसी देरी के घ’टना स्थल दम’कल कर्मियों और उनके साथ अ’ग्निशमन यंत्र भेजा और आ’ग को बुझा कर उस पर काबू पाया।

Loading...

देखिए विडियो

सूत्रों के हवाले मिली जानकारी से पता चला कि कड़कड़डूमा स्थित दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में आ’ग दोपहर करीब 1:30 बजे लगी। आ’ग में अब तक किसी के हता’हत होने की कोई खबर नहीं है। DGHS इमारत की छठी मंजिल पर एक बड़ा वि’स्फोट शुरू हुआ और जल्दी से 7 वीं और 8 वीं मंजिल तक फैल गया। किसी भी घ’टना से बचने के लिए पास के हेडगेवार अस्पताल को खाली कर दिया गया है। घटन’स्थल पर अभी लगभग 60 द’मकल कर्मी मौजूद हैं।

DGHS कार्यालय में लगी आ’ग के जवाब में, बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, “कड़कड़डूमा में स्वास्थ्य सेवा निदेशालय के भवन में नरकंकाल नियंत्रण में है। मैं आ’ग पर अंकुश लगाने में उनकी त्वरित प्रतिक्रिया के लिए दिल्ली अ’ग्निशमन विभाग को धन्यवाद देता हूं।” डीसीपी, और शुक्र है कि किसी तरह की कोई ह’ताहत की खबर नहीं है सभी कर्मचारी व अधिकारी सहीसलामत हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *