Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

Breaking : पूरे 8 साल बाद समुद्र से निकला ओ’सामा बि’न ला’देन , दुनिया भर में फैली द’ह’श’त , ये है पूरा मामला !

इंग्लैंड से अजीबो गरीब घ’ट’ ना सामने आई है जहाँ एक कपल समुद्री बीच के किनारे घूम कर अपना टाइम स्पेंड कर रहा था , तभी महिला को दुनिया की सबसे भ’या’ न’क चीज़ दिखी उसने समुद्र के किनारे ओसामा बिन लादेन की फोटो देखि जिसके बाद वो पूरी तरह से घबरा गयी. चेहरा देख उस महिला के होश उड़ गए. हालांकि यह एक सीप था. लेकिन इसमें ओसामा का चेहरा दिखने के बाद एक बार के लिए तो महिला ड’ र ही गई थी.

सूत्रों से पता चला है कि ब्रिटिश कपल लंदन में रहता है. डेब्रा ऑलिवर और मार्टिन नामक इस कपल को अजीबोगरीब सीप मिला जिसकी शकल उन्हें ओ’सा’मा मिलती हुई लगी. 60 साल की डेब्रा को अपने पति मार्टिन के साथ सीप इकट्ठा करने का बड़ा शौक है. इसीलिए अपनी शादी के 42वीं सालगिरह मनाने के लिए वह दोनों विनचेल्सी बीच पहुंचे थे. वहां पहुंचकर डेब्रा सीप चुन रही थीं. तभी उनकी नजर एक सीप पर पड़ी, जिस पर ओ;सा’मा का चेहरा उभरा हुआ था.

Loading...

गौरतलब है कि ओसामा बिन लादेन को साल 2011 में अमेरिका के नेवी सील क’मां’डो ने पाकिस्तान के एबटाबाद में मा’र गि’राया था. इसके बाद ओ’सा’मा की ला’श को 136 किलो की जं’जीर से बांधकर समुद्र में फेंक दिया गया था. ओ’सा’मा की ह’त्या के आठ साल बाद हूबहू उसके शक्ल वाली सीप मिलने के बाद दुनिया है’रत में पड़ गई है. ओ’सा’मा आ’तं’की संगठन अ’ ल का’ यदा का सरगना था. यहां तक कि दुनिया का सबसे ताकतवर देश अमेरिका भी ओ’सा’मा से ड’ रता था. अमेरिका में साल 2001 में हुए 9/11 ह’म’ले का वह मा’स्टरमा’इंड था.

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *