Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

Breaking: अभी-अभी कुवैत में एंट्री लेने के लिए अब यह पेपर बनवाना पड़ेगा

कुवैत देश से बड़ी खबर सामने आई है जहाँ कुवैत ने इन 10 देशों फ़िलिपिन .इंडिया .बांग्लादेश .श्रीलंका .जोरजिया .मिस्र .सीरिया.तुर्की.लेबनान.आदि से आने वालों के लिए करोना वाइरस मेडिकल रिपोर्ट आनिवार्य किया जिनके पास ये रिपोर्ट नही होगी वो एयरपोर्ट पर एंट्री नही ले पाएँगे फिर चाहे वो छुट्टी से आ रहे हो या नए यात्री बन कर आ रे हो . सभी के लिए इस रिपोर्ट का होना ज़रूरी है.

<

गौरतलब है कि मंत्रालय ने अंतरराष्ट्रीय प्रो’टोकॉ’ल के मुताबिक कई निवारक उपाय किए हैं। संबंधित अधिकारियों को मदद करने के लिए धन्यवाद दिया मंत्रालय के साथ संपर्क करने के लिए आ’पा’तका’लीन नंबर हैं। कुवैत देश के शेख साद हवाई अड्डे पर कड़ी सुरक्षा के बीच, 22 कुवैती नागरिकों को लेकर कतर विमान ईरान के शिराज से पहुंचा है.

सूत्रों से पता चला कि वे सभी निजी विमान से आए मेडिकल नमूनों को उनसे ले लिया गया था और उन्हें अनिवार्य सं’गरोध में डाल दिया गया था, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे कोरोन वा’यरस से पीड़ित नहीं थे. बता दे कि कुवैती स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि देश में को’रोना वा’य’रस के 7 और मामले (COVID-19) की रिपोर्ट की गई.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *