दुबई में एक बीएस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से आठ भारतीय थे. भारतीय वाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार को इस दुखद खबर की सूचना दी. गुरुवार को अल रशीदिया मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाली बस के साथ हादसा तब हुआ जब ओमानी नंबर प्लेट वाली बस का चालक बस को प्रतिबंधित क्षेत्र से ले जा रहा था.

इस हादसे हादसे में 9 लोग भी गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने ट्वीट कर कहा, “हमें यह बताते हुए खेद है कि स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों के अनुसार यह पुष्टि की गई है कि दुबई बस दुर्घटना में 8 भारतीयों का निधन हो गया है.”

गल्फ न्यूज ने बताया कि 31 यात्रियों को ले जा रही बस एक ऊंचाई वाले प्रतिबंधित क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में बस की पीछे की खिड़की टूट गई, बस के बाईं ओर से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने उन लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की जो इस दुखद दुर्घटना में गुजर गए. उन्होंने कहा, “जिन लोगों का इस दुर्घटना में निधन हो गया उनके नाम राजगोपालन, फ़िरोज़ खान पठान, रेशमा फ़िरोज़ ख़ान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अर्ककेवेटिल, किरण जॉनी, वासुदेव, तिलकराम जौहर ठाकुर है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here