Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

जल-जीवन-हरियाली यात्रा के अंतिम चरण में नौ जिलों का दौरा करेंगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार !

नए साल की शुरुआत सीएम नितीश मकुमार द्वारा शुरू की गई जल-जीवन-हरियाली यात्रा अपने अंतिम चरण पर है। जल-जीवन-हरियाली यात्रा अब अपने छठे आखिरी चरण पर पहुँच चूका है। पांच चरणों को पूरा कर सीएम नीतीश कुमार अब जल-जीवन-हरियाली यात्रा के छठे चरण की शुरुआत 4 जनवरी से करने वाले हैं। वहीं जल-जीवन-हरियाली यात्रा की शुरुआत बेगूसराय जिले से होगी।

<

बता दें कि छठे चरण में नीतीश कुमार चार दिनों में नौ जिलों की यात्रा करेंगे।वहीं इस दौरान दो जिलों में हरियाली यात्रा करेंगे। जबकि -हरियाली यात्रा की शुरुआत बेगूसराय के साहेबपुर कलाम के सादरपुर पूर्वी में कुआं चापाकल निर्मित कुंओ और तालाबों की समीक्षा करेंगे।बेगूसराय के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खगड़िया के बेलदौर प्रखंड के तेलिहार गांव बैसी जलकर का सौंदर्यीकरण एवं वृक्षारोपण का जायजा लेंगे। जिसके बाद दोपहर में सीएम नीतीश कुमार लोगों को हरियाली को बढ़वा देने के लिए जागरुकता सम्मेलन करेंगे।

दरअसल चार जनवरी से शुरू की गई जल-जीवन-हरियाली यात्रा 5 जनवरी को मधेपुरा और सुपौल पहुंचेगी। वहीं बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधेपुरा पहुँच कर मधेपुरा के गौरीपुर में चल रहे वृक्षारोपण का जायज़ा करते हुए दोपहर में लगभग 12 बजे तक सुपौल पहुंचेंगे। वहीं 7 जनवरी को छठे चरण का आखिरी दौरा नीतीश कुमार पूर्णिया में करेंगे दोपहर 11:00 बजे पूर्णिया के धमदाहा के रूपसपुर खगहा में ओपन जिम का जायजा लेंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *