Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

7-दिन में वेतन नही तो काफ़िल की छुट्टी, अरब में आज से एक और नया क़ानून लागू, कामगार जाने अपना नया हक़

अल-अनबा की रिपोर्ट: कुवैत से अभी जो ख़बर आ रही है उसे जानकर आपका मन ख़ुश हो जाएगा। एक विश्वसनीय स्रोत ने कहा कि Private क्षेत्र में कई कंपनियों द्वारा वेतन के वितरण में देरी के मुद्दे को संभालने के लिए सार्वजनिक प्राधिकरण (पीएएम) की उत्सुकता ने उत्सुकता दिखाई है, एक विश्वसनीय स्रोत ने कहा कि PAM ने सभी कंपनियों के लिए वेतन के से संबंधित नियम को सक्रिय कर दिया है। निजी क्षेत्र, सरकारी परियोजनाओं, छोटे उद्यमों, और सभी गतिविधियों और व्यवसायों को निजी क्षेत्र के श्रम कानून के तहत कवर किया जाता है।

सूत्र ने स्पष्ट किया कि प्रत्येक महीने के 8 वें दिन तक अपने कर्मचारियों के वेतन को नहीं देने या वेतन देने में देरी करने वाली कंपनियों की फाइलों को अवरुद्ध किया जाएगा, इससे यह बात स्पष्ट होती है की

Loading...

कानून के तहत प्रत्येक महीने के 7 वें दिन को वेतन employee(कर्मचारी) के खाते में चले जाना चाहिए नहीं तो इसका ख़ामियाज़ा कम्पनी को भुगतना पद सकता है। (The source clarified that the files of companies that delay in transferring salaries of its employees by the 8th day of each month will be blocked, indicating that the law has specified the 7th day of each month as the deadline for the transfer of salaries.)

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *