Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

कुवैत रिंग रोड पर बड़ा हादसा, दो कारों और बस के बीच हुई भारी टक्कर !

कुवैत में कल शुक्रवार एक बड़ी घटना सामने आई है, जहाँ दो सैलून कारों और एक बस के बीच भारी टक्कर हो गयी. यह हादसा बेमन के सामने पांचवीं कुवैत रिंग रोड पर हुआ है. जिसमे कुल चार लोगों के घायल हो जाने की खबर मिली है.

जब इसकी सुचना सुरक्षा व पुलिस कर्मियों को मिली तो उन्होंने बिना किसी देरी के घटना स्थल पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया. bus पूरी तरह पलट गयी थी, जिसके तुरंत बाद, ट्रैफिक पुलिस जो घटनास्थल पर पहुंची, उसने ट्रैफ़िक को व्यवस्थित किया और घायलों को आपातकालीन चिकित्सा सेवा के कर्मियों द्वारा मुबारक अल-कबीर अस्पताल भर्ती कराया. दुर्घटना के कारणों का पता लगाने की अभी जांच चल रही है.

एक्सीडेंट

बता दे कि कुवैत संसद में कोरोना से संक्रमित सांसदों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है. बता दे कि सांसदों सऊद अल-शुएवियर और खालिद अल-ओताबी ने घोषणा की कि उनकी कोरोना की रिपोर्ट positive आई है. अल-शुवेएर और अल-ओताबी इस सूची में शामिल हैं, जिसमें अब्दुल वहाब अल-बब्तेन, सऊदून हम्माद, युसेफ अल-फडाला, फैसल अल-कंडारी, एडेल अल-दमखी, मुहम्मद अल-दलाल, सफा अल-हशम और मुबारक अल। -हजरफ शामिल हैं.

कुवैत सांसद

कुवैत के महामहिम प्रधानमंत्री शेख सबा अल खालिद सहित सभी मंत्री अच्छे स्वास्थ्य में हैं, और उनमें से कोई भी अब तक कोरोना से संक्रमित नहीं हुआ है. बता दे कि परिषद ने एहतियात के तौर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपना आखिरी सत्र आयोजित किया. महामहिम की commitment के चलते प्रधान मंत्री और मंत्रियों ने पूरे सत्र में मास्क पहनने के लिए उन्हें अब तक संक्रमित होने से रोका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *