Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

इस दिन Direct कुवैत से दिल्ली की नई सस्ते विमान सेवा हो रही है शुरू, ये है पूरी जानकारी!

दिल्ली से कुवैत के लिए दो और नई उड़ान सेवा का ऐ’ला’न किया गया है। रियाद और कुवैत के लिए पहली फ्लाइट दिल्ली से 11 अक्टूबर को उड़ान भड़ेगी। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी. इंडिगो के मुताबिक, रियाद उसकी सेवा से जुड़ने वाला 22वां अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन होगा। वहीं कुवैत के लिए मुंबई से उड़ान सेवा कंपनी पहले से संचालित कर रही है।

कंपनी ने बताया कि वह अभी मुंबई से जेद्दाह के लिए नियमित सीधी उड़ान सेवा संचालित कर रही है। देश की राजधानी और सऊदी अरब की राजधानी के बीच सीधी उड़ान सेवा के लिए उसने यह विस्तार किया है। इंडिगो की देश के कुल विमानन बाजार में लगभग 47 फीसद हिस्सेदारी है। कंपनी के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा, ‘रियाद वाणिज्यिक एवं राजनीतिक गतिविधियों का एक प्रमुख केंद्र है। हम विश्वस्त हैं कि यहां हमारी सेवा बेहतर काम करेगी जैसा उसने जेद्दाह में किया है।’

Loading...

गौरतलब है कि इंडिगो ने हाल ही में स्पेशल सेल ऑफर की घोषणा की है। इंडिगो घरेलू और इंटरनेशनल दोनों तरह की उड़ानों के लिए ऑफर लाया है। इस ऑफर के तहत इंडिगो घरेलू उड़ान के लिए 1,298 रुपये और इंटरनेशनल उड़ान के लिए 3,999 रुपये में टिकट की पेशकश कर रहा है। इंडिगो कि इस ‘सेल टू सेल ऑफर!’ के तहत टिकट 30 अगस्त तक बुक किये जा सकते हैं।

इंडिगो के 1298 और 3,999 रुपये के ऑफर के तहत 28 मार्च 2020 तक यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन ने इस ऑफर के तहत सीटों की संख्या की घोषणा नहीं की है। हालांकि, इंडिगो ने कहा कि यह ऑफर सीमित सीटों के लिए है। इंडिगो के इस ऑफर के तहत टिकट बुकिंग ऑफर पीरियड तक सभी मौजूदा माध्यमों से की जा सकेगी।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *