Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

2020 विधानसभा चुनाव के टिकट बंटवारे मुद्दे पर बयान बाज़ी कर फिर एक बार प्रशांत किशोर आएं सुर्ख़ियों में !

पटना :जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर एक बार फिर अपने बयान से सुर्ख़ियों में आए हैं। बीते दिन रविवार को प्रशांत किशोर ने मिशन 2020 को लेकर जो बयान दिया है। उस बयान ने बढ़ती ठंड में भी राजनीतिक गलियारों में पारा गरमा दिया है।जबकि प्रशांत किशोर ने अपने बयान में ये जाहिर किया है कि 2020 विधानसभा चुनाव में जदयू को ज़्यदा सीटें मिलनी चाहिए।

<

बिहार में आने वाले विधानसभा चुनाव के चर्चे तो चल ही रहें हैं। वहीं विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे के मुद्दे पर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर कहा कि बिहार NDA में JDU बड़ी पार्टी है इसलिए उसे बीजेपी से ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए।साथ ही किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार NDA का चेहरा हैं और ऐसे में बीजेपी-जदयू के बीच बराबर की सीट बंटवारा होने का सवाल ही नहीं पैदा होता है।

प्रशांत के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में एक उबाल ला दिया है। वहीं प्रशांत के बयान पर भाजपा ने निराशा जाहिर की है। पार्टी बिहार में अपना पलड़ा भारी रखने की जुगत में है और नीतीश कुमार से खुद को कम आंकने के लिए कहीं से भी तैयार नहीं है। राज्य में भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, “भाजपा शिष्टाचार, अनुशासन बनाये रखने और ऐसे सार्वजनिक बयान नहीं देने में यकीन रखती है जो सिर्फ खबरों के लिहाज से दिये जाएं।

साथ ही प्रशांत किशोर के बयान पर जेडीयू नेता श्याम रजक सीधे-सीधे कुछ भी कहने से बचते नजर आरहे थे। जबकि लोकतंत्र में सभी को अपने विचार रखने की आजादी होती है। वहीं प्रशांत किशोर ने जेडीयू के नेता होने के नाते अपने विचार रखे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *