Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

रियाद में है तो आपके लिए खुशखबरी है, आपके राशन-पानी हो गया इंतेज़ाम, पढ़े पूरी खबर…

रियाद मेयराल्टी ने रविवार को पांच प्रमुख हाइपरमार्केट के साथ मिलकर एक पहल शुरू की, जो निर्धारित स्थानों पर वाहनों के ज़रिए में ग्राहकों को आवश्यक सामान पहुंचाएगी। राजधानी शहर के सभी हिस्सों के ग्राहक इन हाइपरमार्केट की 33 शाखाओं द्वारा दी जाने वाली डिलीवरी सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

<

वे निम्नलिखित हैं: अल-साधना की 9 शाखाएँ; पांडा की आठ शाखाएँ; SPAR की छह शाखाएँ; अल-जज़ीरा मार्केट और अल-ओथिम मार्केट्स की पांच शाखाएं।
9 branches- Al-Sadhan; eight branches of Panda; six branches-SPAR; five branches each of Al-Jazeera Market and Al-Othaim Markets.

व्यवस्था के तहत, ग्राहक व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी आवश्यकताओं की सूची भेजकर इन दुकानों की निकटतम शाखाओं से संपर्क कर सकते हैं।

उन्हें अपनी कार का विवरण जैसे कि नंबर प्लेट, मॉडल और वाहन का रंग भी भेजना चाहिए। हाइपरमार्केट की संबंधित शाखा ग्राहकों को उनके घरों के पास डिलीवरी के निर्दिष्ट जगत पर सीधे अपनी कारों में पहुंचने के बाद माल की डिलीवरी लेने के लिए सूचित करते हुए, टेक्स्ट संदेश भेज देगी।

महापौर ने कहा कि यह पहल कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपायों का हिस्सा है, और लाभार्थियों को सेवाएं प्रदान करने के साथ-साथ 3 बजे से लगाए गए आंशिक कर्फ्यू के प्रकाश में भीड़भाड़ को रोकने के लिए सामाजिक जिम्मेदारी की भावना है। सुबह 6 बजे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *