Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

UAE में बढ़े कोरोना के मामले, आज कोरोना से हुई 1 की मौत

UAE में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते ही जा रहे है। UAE में आज करीब 865 नए कोरोना के मामले सामने आये हैं। जिससे अब कोरोना के कुल मामले बढ़कर 83,433 हो गए हैं। UAE स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने आज इसकी घोषणा की है । UAE में आज 673 रिकवरी दर्ज की गई है जिससे रिकवरी के कुल मामले बढ़कर 72,790 हो गए हैं।

आज कोरोना से एक भी हुई है। UAE में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर 403 हो गई है। मंत्रालय ने कहा कि मिलने वाले कोरोनावायरस मरीजों की हालत स्थिर स्थिति में हैं और सभी का इलाज जारी है। UAE में कुल सक्रिय मामले करीब 10,240 हैं।

UAE ने कोरोना महामारी से बचने के लिए पहले ही काफी सतर्कता बरती है। करीब 98.9 लाख की आबादी वाले इस देश में 29 जनवरी को कोरोना का पहला मरीज मिला था। बता दें की UAE ने कोरोना वायरस वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल को मंजूरी दे दी है। यह फैसला कोरोना वैक्सीन के ह्यूमन ट्रायल के शुरू होने के 6 सप्ताह बाद किया गया है। कोरोना वायरस की यह वैक्सीन तीसरे चरण के ट्रायल में है और इसे चीन सरकार की फार्मास्यूटिकल कंपनी सिनोफाम ने बनाया है। संयुक्त अरब अमीरात में इस वैक्सीन के तीसरे चरण का परीक्षण जुलाई में शुरू हुआ है और अभी यह प्रक्रिया में ही है।

बड़ी खबर : दुबई की फ्लाइट पर लगा प्रतिबंद हटा

एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानों पर लगा रोक हटा, पहले से तय शेड्यूल पर चलेंगी सभी दुबई की फ्लाइट, एयरलाइन ने किया ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *