Live Jagat

Get latest Trending News In Hindi

UAE(Sharjah) में भयंकर रोड ऐक्सिडेंट, गाड़ी सीधे रोड से फेकाइ समुन्दर में, हो गई स्पॉट मौत…

रविवार रात को अल खान क्षेत्र में समुद्र में वाहन गिरने से एक चालक की मौत हो गई। पुलिस के संचालन कक्ष को लगभग 11.24pm फोन आया जिसमें कहा गया कि दो वाहन पानी में गिर गए हैं और एक वाहन का चालक अभी भी अंदर है।

Loading...

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अधिकारियों को घटना की सूचना दी, लेकिन चालक की जान नहीं बच सकी। समुद्री बचाव दल, पुलिस के गश्ती दल और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचे।

दोनों वाहनों को रिकॉर्ड समय में पानी से निकाला गया; बरामद शरीर को शव परीक्षण के लिए एक फोरेंसिक प्रयोगशाला में ले जाया गया।

पुलिस की जांच में पता चला है कि जिस चालक का शव बरामद किया गया था वह दुर्घटना के लिए जिम्मेदार था, उनके वाहन ने एक और टक्कर मारी थी और उन दोनों को कोर्स से बाहर कर दिया था।

जांच अधिकारियों ने पाया कि दुर्घटना पहली कार के रूप में हुई थी, जो कि तट के किनारे पर खड़ी थी, दूसरे वाहन से पीछे से आई थी। दोनों कारें अल खान क्षेत्र (शारजाह न्यायालयों का सामना करने वाले क्षेत्र) में समुद्र के पानी में गिर गईं और डूब गईं।

पुलिस ने यह भी पता लगाया कि दोनों वाहन बिना लाइसेंस के थे। बुहैराह थाना पुलिस आगे की जांच कर रही है। शारजाह पुलिस ने अपने वाहनों को समुद्री डॉक या तटीय स्थलों के किनारे पार्क करने के खिलाफ मोटर चालकों को चेतावनी दी है जो उन्हें समुद्र में गिरने के खतरे से अवगत कराते हैं।

Loading...
Loading...